Google Search

Google

Sunday, October 5, 2008

व्यस्क फ़िल्म देखने जा रहे हो तो छोड़ो कलर्स चॅनल पर बिग बॉस देख लो

अजी क्या कहे चॅनल वालों को और बिग बॉस जैसे सीरियल बनने वालो को। मनोरंजन के नाम पर सरेआम अश्लीलता दिखाई जा रही है। राहुल महाजन जी तो रास लीला में जुटे रहते है। अपने दिवंगत पिताजी की गरिमा का उन्हें ज़रा भी ख़याल नही आता है। सरे आम टी वी चैनल पर फूहड़ हरकते करते देखे जा सकते है। शिव सेना वाले भी लगता है दशहरे की छुट्टियाँ मना रहे है । उन्हें चैनल के बारे में लगता है अभी ख़बर नही लगी है वरना आन्दोलन और तोड़ फोड़ से यह सीरियल और लोकप्रिय हो जाता । वैलेंटाइन डे पर लड़की साथ घूमते दिख जाते है तो उनकी खैर नही, और अब जब सरे आम अश्लील सामग्री घर घर पहुँच रही है तो किसी के कान में जूं नही रेंग रही है। नारी संगठन भी शायद अपनी किट्टी पार्टियों में व्यस्त है। वरना मटका फोड़ने जैसी कोई न कोई ख़बर तो सुनाई ही देती। खैर अब जिन मर्दों को अश्लील फ़िल्म दखने जाना हो तो उसका विचार त्याग कर आराम से घर बैठे बिग बॉस सीरियल देख ले। फिल्मों में कोई उत्तेजक सीन मिले न मिले बिग बॉस के घर में तो ज़रूर मिलेगा। अब तो लेट नाईट एडिशन भी आने लगे है। जब तक रोक नही लगती तबतक आँखे तो सेंक ले और देश के युवा वी आई पी लोगों के असली चरित्र भी देख ले। नवरात्र में माँ से यही प्रार्थना है की सोये हुए लोगो की नींद तोड़ और चैनल वालों को सदबुध्ही दे।

5 comments:

ab inconvenienti said...

आपको शायद मालूम नहीं माँ नवरात्र से कबकी विदा ले चुकी हैं, बिग बॉस से वर्षों पहले से बड़े शहरों के कुंवारे युगल गरबा 'रास' रचा रहे हैं (जनवरी, फरवरी के महीनों में गर्भपात की बाढ़ आ जाती है). नवरात्र के नाम पर इस फूहड़ता के सामने बॉस की फूहड़ता क्या है? कम से कम वे यह सब माँ के नाम पर तो नहीं कर रहे!

sandhyagupta said...

Is tarah ke program hamari bhi vikrit hoti ja rahi ruchi ka pramaan hain. Media wahi dikhata hai jo log dekhna chahte hain.
Mere blog par mantavya dene ke liye shukriya.

singhsdm said...

sahi kaha aapne. channel has crossed the limit....no censor is regulating them.....

Anonymous said...

hello..
Great information hai is site par..
Visit kijiye
www.vastuconsultancy.com

Pandit Kishore Ji said...

bahut sahi kaha aapne aise karyakram vakai hamari girti maansiktaa ka pratik hain
http/jyotishkishore.blogspot.com